Wednesday 12 April 2017

अब पछताने से क्या हुआ जब चिड़िया चुग गई खेत -----पार्ट-1

"Divyansh Jyotish
Kendra"
🌎🌍🌎🌍🌏🌍🌎🌍🌎
अब पछताने से क्या हुआ जब चिड़िया चुग गई खेत  -----पार्ट-1
🐘🐘🐘🐘🐘🐘🐘🐘🐘     ------------------------------------------------------------
मेरे प्रिय मित्रों,

     हमने अपने जीवन के कार्यकाल में अनगिनत लोगों की कुंडली देखी, उनकी समस्या का ईलाज किया । उनमे से 80-85% लोगों की समस्या का समाधान भी हुआ।
🐢🐢🐢🐢🐢🐢🐢🐢🐢
     दूसरी बात मेरे पास आने वालों में 90% लोग अपने या अपनों की ऐसी समस्या लेकर आये जिसका समाधान समाज के अन्य प्रतिष्ठानों पर नहीं मिला और उन्होंने अंतिम मुकाम के तौर पर एस्ट्रोलॉजी को चुना जबकि वो चाहते तो एस्ट्रोलॉजी को प्रथम विकल्प के रूप में रखकर सही समय पर उस समस्या का समाधान कर सकते थे।  उदाहरण के तौर पर
🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁
     1-यदि  किसी के बच्चे का उसकी शिक्षा के अनुरूप उसका चयन बार-बार नहीं हो पा रहा है तब  उस बच्चे का स्वर्णिम अवसर निकल जाने के बाद उनको astrology याद् आयी। पता चला तब तक उसकी उम्र तय सीमा से अधिक हो गई अथवा अत्यदिक विलम्ब के कारण उसकी समस्या जटिल हो गई।

     2-इसी प्रकार किसी की शादी नहीं हो पा रही है तो कई वर्ष तक भटकने  के बाद अथवा काफी विलम्ब से शादी कर देने के पश्चात् तलाक हो गया तब मेरे पास आए।

     3-इसी तरह किसी गंभीर बीमारी से ग्रसित व्यक्ति उस बीमारी के क्रोनिक (असाध्य रोग) बनाने के बाद अंतिम विकल्प के रूप में एस्ट्रोलॉजी को चुना ।

     4-अपने मन से कोई व्यापार में लाखों करोडो रूपये लगा कर सब कुछ गंवा कर क़र्ज़ में हो जाने के बाद हमसे तुरंत इलाज की उम्मीद लेकर आते हैं।
🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺
     तो प्रिय मित्रों उपरोक्त जैसे हालात में एस्ट्रोलॉजर के सामने चुनौती हो जाती है कि वो क्या करे क्योंकि ऐसे व्यक्तियों को एस्ट्रोलॉजर से तुरंत समाधान की उम्मीद भी होती  हैं भले वह तीन वर्षों तक समय बर्बाद कर दिए  हों । लेकिन अस्ट्रोलोगेर को तीन माह भी नहीं दे सकते।
 🐬🐬🐬🐬🐬🐬🐬🐬🐬  
     ऊपर से एस्ट्रोलॉजर द्वारा बताये गए ईलाज को करने में भी उनको तरह-तरह की भ्रम भय एवं भ्रांतियां उत्पन्न होती हैं जिसका भरपूर फायदा कम या अधूरा/ पुराना ज्ञान रखने वाले  अस्ट्रोक्लोजर उठा लेते हैं।
       क्रमशः----पार्ट-2
🙏🙏🌺🙏🙏🌺🙏🙏🌺🙏🙏
आचार्य राजेश कुमार
मोब न. 9454320396/7607718546

No comments:

Post a Comment

U r most welcome & thank u for showing intrest in my blog .We provide exact &pin point astrological solution of any types of problem in your life