Monday 18 December 2017

2018 में कौन कौन राशियां होंगी माला माल :-

2018 में कौन कौन राशियां होंगी माला माल :-

किन राशी वालों का खुलने वाला है किस्मत का ताला !

प्रिय मित्रों ये तो सब जानते है कि बहुत ही जल्द 2017 खत्म होने वाला है और ऐसे में हर कोई नए साल का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा है. वही अगर आपको ये पता चल जाए कि आने वाला साल आपके लिए खुशिया लेकर आने वाला है, तो जश्न का मजा दोगुना हो जाता है. जी हां आज हम आपको बताएंगे कि आने वाले साल में ऐसी कौन सी राशियां है, जिनकी किस्मत खुलने वाली है.


नए साल में ग्रहों की चाल भी बदलेगी और बदले हुए ग्रह कुछ राशियों के लोगों को मालामाल बना सकते हैं। आज हम आपको उन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन पर 2018 में खूब पैसा बरसने वाला है।

राशियाँ जिनको 2018 में खूब धन लाभ होगा

मेष राशि

मेष राशि के लोगों को इस साल अपनी क्रिएटिविटी की वजह से बहुत फायदा होने वाला है। शत्रु परास्‍त होंगें और धन का लाभ होगा लेकिन इस साल आपको अपनी सेहत का खास ख्‍याल रखना है।

वृषभ राशि

आपके लिए 2018 का साल ज्‍यादा अच्‍छा तो साबित नहीं होगा लेकिन आर्थिक रूप से आपको बहुत फायदा मिलने वाला है। संतान सुख की प्राप्‍ति भी हो सकती हैं। परेशानियां आएंगीं लेकिन आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों का मान-सम्‍मान बढ़ेगा और लोगों के बीच उनकी तारीफ होगी। इस साल रोज़गार के नए अवसर तलाश कर रहे हैं तो आपको इस काम में सफलता मिलेगी। आय के साधन बढ़ेंगें जिससे खूब पैसा आएगा।

कर्क राशि

कर्क रा‍शि के लोगों के उत्‍साह में इस साल वृद्धि होगी। काम में ज्‍यादा मन लगेगा जिससे खूब पैसा कमाने का मौका भी मिलेगा। व्‍यापार में भी मुनाफा होगा और सैलरी बढ़ने की भी उम्‍मीद है।






सिंह राशि

अगर सिंह राशि के लोग लंबे समय से किसी कोर्ट केस में फंसे थे तो 2018 में आपको उस केस में जीत हासिल हो सकती है। भाग्‍योन्‍नति के मार्ग प्रशस्‍त होंगें।

तुला

तुला राशि वाले जातकों के लिए 2018 बेहद शुभ साबित होने वाला है. हर बिगड़े हुए काम बनेंगे. 2018 में मंगल राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं, इस गोचर से सबको लाभ होगा. मगर तुला राशि को कुछ खास लाभ होगा I 2018 में तुला राशि के लोगों पर मां लक्ष्‍मी की कृपा रहेगी। रुका हुआ धन वापिस मिल सकता है। किसी को भी पैसे उधार ना दें।

मकर राशी

मकर राशि के लाभेश भी मंगल ही है. और इसी वजह से इस राशि के जातक भी लाभान्वित होंगे . इन राशि वालों के लिए उत्तम लाभ बनेगा. इन राशि के लोगों के लिए नए साल में मित्रों और विदेश यात्रा के योग हैं.

तुला और मकर राशी के लिए वर्ष 2018 में व्यापार के भी बहुत अच्छे योग हैं. अगर इन दोनों के जातक व्यापार की शुरुआत करना चाहे तो कदम पीछे न हटाएं क्योंकि सफलता के 100 फीसदी चांस है

धनु राशि

कहीं विदेश यात्रा पर जाने का योग बन रहा है। व्‍यवसाय और नौकरी में धन कमाने के नए अवसर प्राप्‍त होंगें।

मीन राशि

2018
में आपकी संपत्ति में इजाफा होगा। दुश्‍मनों से सावधानी बरतें वरना नुकसान हो सकता है। मेहनत से खूब पैसा कमाने में सफल होंगें।

ये है वो राशियाँ हैं जिनको 2018 में अपेक्षाकृत खूब धन लाभ होगा किन्तु जीवन के कुछ क्षेत्र में परेशानी का सामना भी करनापड़ सकता है I
आचार्य राजेश कुमार( दिव्यांश ज्योतिष केंद्र )                                                                                               Mail id :-rajpra.infocom@gmail.com



No comments:

Post a Comment

U r most welcome & thank u for showing intrest in my blog .We provide exact &pin point astrological solution of any types of problem in your life