Friday 3 November 2017

उ प्र में निकाय चुनाव -2017 का नामांकन करने का शुभ मुहुर्त



निकाय चुनाव-2017 में नामांकन करने से पूर्व रखें शुभ मुहूर्त का ध्यान तो आपकी जीत की संभावना बढ़ जाएगी:-
---------------------------------------
     उत्तर प्रदेश नगर निगम चुनाव  के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है  लेकिन पार्षद और महापौर बनने के लिए नामांकन कराने से पहले प्रतिभागी शुभ मुहूर्त का पूरा ध्यान रखें तो अपने प्रतिद्वंदी को शिकस्त देने में काल चक्र आपका साथ अवश्य देगा ।
       वैदिक काल से लेकर आज तक किसी भी कार्य को करने से पहले शुभ मुहूर्त देखने की परम्परा रही है। शुभ मुहूर्त में किया गया कार्य निर्विघ्न रूप से संपन्न होता है ऐसा ऋषि मुनियों का वचन है तथा इसका अनुभव हम अपने दिन चार्य में समय-समय पर करते रहते हैं। अपने सम्पूर्ण जीवन यात्रा में जिसने समय को पहचान लिया अर्थात समय के अनुसार कार्य करने लगा वैसा व्यक्ति अवश्य ही सफल होता है उसकी सफलता में संदेह नहीं होता।
       ‎
         सामान्यतः लोगों  के मुँह से यह शब्द निकलता है कि आज का दिन बहुत अच्छा था सब काम अपने निर्धारित समय से पूरा हो गया परन्तु क्यों ? क्योंकि आज हम सही समय पर घर से निकले थे और एकदम सही समय पर कार्यस्थल पर पहुंच गए थे। वस्तुतः किसी कार्य का तुरंत हो जाना या  अल्प प्रयास में ही हो जाना यह सब जाने अनजाने में शुभ मुहूर्त/समय  का ही परिणाम है।
     क्योंकि यह बात स्पष्ट है कि  आपके जन्म कालीन ग्रह नक्षत्र व गोचरीय ग्रहों के सकारात्मक प्रभाव के कारण ही आप  इस चुनाव में नामांकन करने हेतु कदम आगे बढ़ाए हैं ।   अब हार और जीत के फैसले में आपकी किस्मत,आपके ग्रह, नक्षत्रों की ग्रेविटी ही ,आपकी महादशा-अंतरदशा प्रत्यंतर दशा शुक्ष्म दशा इत्यादि का प्रभाव ही आर-पार की लड़ाई में अंतिम फैसले के लिए निर्णायक होगा।
नामांकन के लिए शुभ मुहूर्त:-
01 नोवेम्बर से 7 नोवेम्बर-2017  के मध्य अत्यधिक शुभ तारीख :-
04 नोवेम्बर-2017 - शुक्ल पक्ष भरणी नक्षत्र
पूर्णमासी सिद्ध योग को समय 11.27 से 12.12 pm
तत्पश्चात 13.27 से 14.27 तक नामांकन के लिए अत्यधिक शुभ समय रहेगा।
राहु काल का समय -10.26 से 11.49

07 नोवेम्बर-2017:-
कृष्णा पक्ष चतुर्थी, मृगा नक्षत्र, शिव योग
शुभ समय 10.27 -12.44
राहुकाल:-14.34 से 15.57
         कोई भी शुभ कार्य करने के लिए उस दिन आपका चंद्रमा मजबूत होना चाहिए एवं आपको अपने कार्य स्थिर लग्न में करने चाहिए।  समस्त प्रतिभागियों को चाहिए कि निकाय चुनाव में नामांकन से पूर्व  किसी सक्षम एस्ट्रोलॉजर से संपर्क कर सटीक शुभ समय की जानकारी अवश्य करें।
         ‎मेरी शुभ कामना आप सभी प्रतिभागियों के साथ है।
         ‎          आचार्य राजेश कुमार
         ‎divyansh jyotish kendra
         ‎मेल आई डी-
         ‎ rajpra.infocom@gmail.com


No comments:

Post a Comment

U r most welcome & thank u for showing intrest in my blog .We provide exact &pin point astrological solution of any types of problem in your life